बुधवार, मई 22, 2024

SUZLON को लेकर आई बड़ी खबर, सामने आया सुजलॉन का नया टारगेट

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
- विज्ञापन -

जहां सुजलॉन एनर्जी अपने निवेशकों को मालामाल करने में लगी हुई है। वहीं पर एक बार फिर से Suzlon Energy को लेकर एक बहुत बड़ी न्यूज़ आई है। जहा पिछले महीने सुजलॉन एनर्जी को बहुत बड़े आर्डर मिले थे एक बार फिर दोबारा से Suzlon Energy को एक बहुत बड़ा ऑर्डर मिल चुका है। Suzlon Energy ने बताया है कि उन्हें 14, S120-140 मी के विंड टरबाइन जनरेटर, हाइब्रिड लटिक ट्यूबलर टावर लगाने का बहुत बड़ा ऑर्डर मिला है। कंपनी को यह काम ओसमानाबाद, महाराष्ट्र से मिला हुआ है।

जहां Suzlon Energy के शेयर में पिछले महीने जबरदस्त काम मिलने की वजह से तेजी आई थी वही एक बार दोबारा लगता है कि सुजलॉन एनर्जी में अब जबरदस्त तेजी देखने को मिल सकती है।

- Advertisement -

Suzlon Energy का क्या है टार्गेट

एक्सपर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुजलॉन एनर्जी के शेयर पहले 27 रुपए के लेवल को बहुत जल्द टच कर सकते हैं। अगर सुजलॉन एनर्जी के शेयर में तेजी लगातार रहती है तो ₹30 के लेवल को बहुत जल्द टच कर लेगा। शेरों में आगे की तेजी कंपनी के कौशल रिजल्ट पर डिपेंड करता है अगर कंपनी के क्वार्टर रिजल्ट बहुत अच्छा देखने को मिलता है तो कंपनी का शेयर का प्राइस भविष्य में ₹50 के भी लेवल को टच कर देगा।

1 साल में 150% का रिटर्न

Suzlon Energy के शेयर ने अपने निवेशकों को बहुत जबरदस्त रिटर्न दिया है 1 साल के भीतर। महज 1 महीने के अंदर इसने अपने निवेशकों को 20% से भी ज्यादा का रिटर्न दे दिया है जो की ढेर सारी कंपनी पूरे साल भर में नहीं दे पाती है। वहीं पर इसने 6 महीने के अंदर अपने निवेशकों के पैसे को दो से तीन गुना कर दिया है। Suzlon Energy के शेयर में 6 महीने के दौरान लगभग 220% की तेजी देखने को मिली है। 3 महीने के भीतर भी इसने अपने निवेशकों को 85% का रिटर्न दे दिया है।

Suzlon Energy के शेयर अभी अपने ऑल टाइम हाई से 80% के भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। Suzlon Energy के शेयर में सोमवार को 5% अप्पर सर्किट देखने को मिल सकता है।


Company का क्या है कहना

कंपनी ने एक रिपोर्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने टरबाइन को बनाने के लिए 80 से 90% सामान घरेलू इस्तेमाल किया है। कंपनी ने कहा है कि वह आत्मनिर्भर भारत और मेड इन इंडिया के संकल्प पर चल रहे हैं। इसी के साथ कंपनी के सीईओ का भी एक बहुत बड़ा बयान आया उन्होंने कहा कि इस नई प्रोजेक्ट के जरिए जो पॉवर जनरेटर होगा वह c&I कस्टमर सेगमेंट को टारगेट करेगा।

Disclaimer:-

हमने आपको यहां पर सुजलॉन एनर्जी शेयर में निवेश करने की कोई भी सलाह नहीं दी है। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले अपनी रिसर्च और अपना एक्सपर्ट की राय जरुर ले ले। स्टॉक मार्केट में निवेश जोखिम के अधीन है। इसमें निवेश अपने जोखिम पर ही करें


WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

संबंधित पोस्ट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

नई पोस्ट

क्या आप भारतीय हैं?

Instagram Logo