गुरूवार, मई 23, 2024

तगड़ी कमाई का मौका पैसा रखे तैयार, Tata टेक्नोलॉजी सहित आ रहे हैं 28 कंपनियों के IPO

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
- विज्ञापन -

Upcoming IPO in Current : अगले 6 महीने में कई कंपनियों के आईपीओ आने वाले हैं. बता दें इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 31 कंपनियां आईपीओ लेकर आई हैं. वहीं, अगली तिमाही में 28 कंपनियां 38,000 करोड़ रुपये जुटाने के लिए आईपीओ लाने के लिए तैयार हैं।

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे आर्टिकल में स्वागत है दोस्तों यदि आप शेयर मार्केट में रुचि रखते हैं तो आज की यह पोस्ट आपके लिए बड़ी ही काम की होने वाली है क्योंकि आज की पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे शानदार और धमाकेदार IPO के बारे में बता रहे हैं जिनकी मार्केट में जल्द ही एंट्री होने वाली है और यह IPO आपको मालामाल बना देंगे।

- Advertisement -

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं इन 6 महीना के अंदर 31 आईपीओ के धमाकेदार एंट्री हुई थी अब फिर से आने वाली 6 महीना के अंदर 28 तगड़े आईपीओ की एंट्री होने वाली है जो आपको मालामाल कर सकते हैं।फाइनेंशियल ईयर 2024 की दूसरी तिमाही से लगभग 28 कंपनी के तगड़े आईपीओ मार्केट में उतरने को तैयार है।पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक के सामने आ रहा है ।कि कंपनियां इन आईपीओ के जरिए 38000 करोड रुपए जुटाने की कोशिश करेंगी।

इन धमाकेदार आईपीओ में शामिल है यह कंपनियां

दोस्तों हम जिन कंपनियों के बारे में बात कर रहे हैं उनके नाम है ओयो, टाटा टेक्नोलॉजीज, डोम इंडस्ट्रीज, एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स, बीएलएस ई-सर्विसेज, इंडिया शेल्टर फाइनेंस कॉरपोरेशन, सिलो वर्ल्ड, आरके स्वामी, फ्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज, गो डिजीट इंश्योरेंश आदि शामिल हैं।

इन सब में प्रमुख आईपीओ(IPO)

दोस्तों आने वाले 28 आईपीओ में से अगर सबसे तगड़े आईपीओ की बात करें जो आपको अच्छा रिटर्न दे सकता है और आप जिस तगड़ी कमाई कर सकते हैं तो वह OYO का आईपीओ है।


प्राइमडाटाबेस के प्रबंध निदेशक प्रणव हल्दिया के अनुसार आगामी 69 आईपीओ में से तीन नयी पीढ़ी की प्रौद्योगिकी कंपनियां हैं, जो संयुक्त रूप से 12,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही हैं. इनमें 8,300 करोड़ रुपये का ओयो का आईपीओ प्रमुख है।

41 कंपनियां कर रही है सेबी की मंजूरी का इंतजार

इन 28 धांसू आईपीओ के साथ 41 कंपनियां अभी सेबी की मंजूरी का इंतजार कर रही है जैसे ही मंजूरी मिलेगी तो उम्मीद है कि आने वाली तिमाही में यह 41 कंपनियों और अपने धमाकेदार आईपीओ लेकर आ सकती है।

दोस्तों हमारे द्वारा दी गई जानकारी यहां पर केवल शिक्षा के उद्देश्य से दी जा रही है। अगर आप किसी भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो अपने वित्तीय एक्सपर्ट की सलाह जरूर ले शेयर मार्केट जोखिमों के अधीन है। आपको यदि शेयर मार्केट में किसी भी प्रकार का जोखिम होता है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी।


WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

संबंधित पोस्ट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

नई पोस्ट

क्या आप भारतीय हैं?

Instagram Logo