मंगलवार, अप्रैल 16, 2024

अपनी फोटो से Happy new year का वीडियो कैसे बनाएं

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
- विज्ञापन -

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है आज के बाद हम आपको बताने वाले हैं कि आप अपनी फोटो से Happy New year wishes 2023 का वीडियो कैसे बना सकते हैं। Happy New year wishes 2023। नए साल का हैप्पी न्यू ईयर वीडियो कैसे बनाएं। Happy New year whatsapp status kaise bnaye । Happy new year Instragram story kaise bnaye

Happy New year wishes video

दोस्त जब भी कोई त्यौहार आता है या फिर फेस्टिवल आता तो आपने बहुत सारे लोगों के व्हाट्सएप स्टेटस ,पर इंस्टाग्राम पर बधाई के स्टेटस देखे होंगे जिनमें उनकी फोटो लगी हुई होती है, गाना लगा हुआ होता है, और इसके साथ साथ बधाई की इमेजेस भी लगी हुई होती है। और उसे देखकर आप भी सोचते होंगे काश कोई ऐसा एप होता है या कोई ऐसा तरीका होता है जिसकी सहायता से मैं बिना किसी झंझट के एक क्लिक में अपनी फोटो से ऐसा वीडियो स्टेटस बना पाता।

- Advertisement -

दोस्तों आज नया साल है और नई साल के पर आपने बहुत सारे लोगों के स्टेटस देखे होंगे और उन्हें देखकर मन ही मन सोच रहे होंगे कि मैं भी इस प्रकार का वीडियो बना पाऊं। तो अब आप भी हो जाए खुश क्योंकि मैं भी आपको ही कैसा है बताने वाली हूं जिसकी सहायता से आप बस अपनी फोटो को सिलेक्ट करके मात्र 2 मिनट के अंदर अपनी फोटो का गाने सहित वीडियो तैयार कर सकते हैं।

Photo का गाने सहित वीडियो कैसे तैयार करे।

फोटो का गाने सहित वीडियो तैयार करने के लिए आप सभी लोगों को पहले एक ऐप डाउनलोड करना होगा इस ऐप का नाम है Rizzel , आपके अंदर आपको बहुत सारे टेंपलेट मिल जाते हैं जिसमें आपकी फोटो अलग-अलग तरीके से घुमाकर शेड के साथ आती है और वह सारे एनिमेशन भी मिल जाते हैं और यहां पर ही आपको फ्री में गाना भी मिल जाता है तो मतलब यहां पर आप बहुत आसानी से अपनी फोटो का वीडियो बना सकते हैं। सबसे पहले आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से डीजल ऐप को डाउनलोड कर ले।

  • सबसे पहले आपको Rizzal ऐप डाउनलोड कर लेना है इसके बाद में।
  • अपने फोन नंबर से इसके अंदर रजिस्ट्रेशन करना है।
  • यहां पर आपको सर्च बार दिखाई देगा वहां पर आपको सर्च करना है। Happy New year wishes
  • नई साल के बहुत सारे अलग-अलग प्रकार के वीडियो टेंप्लेट मिल जाएंगे। हमसे किसी भी वीडियो टेंप्लेट को सिलेक्ट करें।
  • इसके बाद में इसकी ठीक नीचे आपको creat a video का ऑप्शन दिखाई देगा।
  • सिलेक्ट के बाद में आप उस वीडियो के अंदर अपनी कितनी फोटो लगाना चाहते हैं उन फोटो को सिलेक्ट करें।
  • यहां पर आप सॉन्ग लगाना चाहते हैं तो यहां पर आपको बहुत सारी वीडियो के साथ सॉन्ग भी मिल जाएंगे आप उन्हें भी लगा सकते हैं।
  • और इसके साथ-साथ यदि आप वीडियो में कोई मैसेज भी लिखना चाहते हैं तो वह भी लिख सकते हैं।
  • आप अपनी वीडियो को प्रीव्यू के बटन पर क्लिक करके चेक भी कर सकते हैं कि आपका वीडियो कैसा बना है और इसके बाद में आपको यहां पर डाउनलोड का बटन दिखाई देता है।
  • उस पर क्लिक करके आप अपनी वीडियो को गैलरी में डाउनलोड कर सकते हैं।
Happy New year wishes video

Final word :–


दोस्तों आज की पोस्ट मैं हमने सीखा है कि आप अपनी फोटो से अलग-अलग स्टाइल का whatsapp status, Instragram status कैसे बना सकते हो यदि आपको स्टेटस बनाने में कोई भी दिक्कत आ रही है तो आप हमें कमेंट जरूर करें।

और आपके और आपके पूरे परिवार को हमारी तरफ से नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। Happy New year wishes 2023


WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

संबंधित पोस्ट

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

नई पोस्ट

क्या आप भारतीय हैं?

Instagram Logo